आलसी व्यक्ति के लिए धन कमाने के आसान तरीके

पिछले कुछ महीनों में, मैंने केवल सदस्यता के सिक्कों के दूत के रूप में काम किया है, इस लहर आलसी व्यक्ति के लिए धन कमाने के आसान तरीकेमें सोने के लिए पैनिंग, और इसे संक्षेप में कहें, मैंने शायद एक या दो हजार युआन कमाए हैंसबसे सरल मॉडल कम कीमत पर सदस्यता लेना है और उच्च कीमत पर त्यागना हैइसमें समय और लागत लगती हैमोड को रजिस्टर करना, सदस्यता लेना, बेचना और नकदी निकालना हैपैसा बनाने की गति और वक्र लगभग इसी तरह होते हैं, पहले तेज़ और फिर धीमे, और मूल रूप से अंत में कुछ भी नहीं।

तीन साल पहले, मैंने अपने आस-पास के सभी कामों को करने का फैसला किया और स्वयं को मीडिया में समर्पित कर दिया। उस वर्ष, मैंने अपने आप को एक छोटे से कमरे में बंद कर लिया, केवल खाने और सोने के अलावा, बस लेखन!

खरीद के समान, लेकिन Taobao वास्तव में खरीद की तुलना में बहुत अधिक कठिन है। हालांकि Taobao को एक स्टोर खोलने के लिए केवल एक आईडी कार्ड के साथ एक फोटो लेने की जरूरत है, एक्सपोजर बहुत कम है और प्रचार एक बड़ी समस्या है।

स्मार्ट लोग पैसे बांटने के स्वामी हैं! यदि आप नहीं जानते कि पैसा कैसे कमाया जाए, तो आप हमेशा दुनिया से लड़ने वाले एकमात्र व्यक्ति होंगे। यदि आप जानते हैं कि पैसा कैसे कमाया जाए, तो दुनिया से लड़ने में आपकी मदद करने के लिए कई लोग तैयार होंगे। एक बॉस के रूप में, यह मायने नहीं रखता कि आप दुनिया से कैसे लड़ना जानते हैं। जब तक आपके पास दुनिया को विभाजित करने की क्षमता है, तब तक स्वाभाविक रूप से कोई मदद करेगा। तुम दुनिया से लड़ो!

वास्तव में, सड़क के स्टालों पर कपड़े बेचना भी आसान है, और कीमत कम करना बेहतर है। सामान्य परिस्थितियों में, लोग सड़क के स्टालों पर अधिक महंगे कपड़े नहीं खरीदेंगे। यहां तक ​​कि अगर यह वास्तव में उच्च कीमत के लायक है, तो लोग शायद ही कभी पर्याप्त हो। खरीदें, इसलिए कीमत उच्च के बजाय कम होनी चाहिए।

मुझे लगता है कि शीर्ष वी के रूप में, वे निश्चित रूप से जानबूझकर समस्याग्रस्त उत्पादों को नहीं बेचते थे, आखिरकार, घाटे ने नुकसान को पछाड़ दिया। इस घटना के बाद, उन्होंने यह भी महसूसआलसी व्यक्ति के लिए धन कमाने के आसान तरीके किया कि लाइव ई-कॉमर्स के चयन, संचालन और बिक्री के बाद एक अधिक पेशेवर टीम की आवश्यकता होती है।

खिलाड़ियों को आकर्षित करने के अलावा, मैनुअल DIY मॉडल स्टोर में अधिक बच्चों को भी आकर्षित कर सकता हैसरल सूक्ष्म परिदृश्य उत्पादन से लेकर अभिभावक-बच्चे की बातचीत तक, यह न केवल ग्राहक आधार का विस्तार करता है, बल्कि इसके लिए स्नेह की एक और परत देता है।

यद्यपि वास्तव में दोनों के बीच कोई आवश्यक अंतर नहीं है, ऑपरेटिंग कंपनियां हमेशा एक ऐसे क्षेत्र में रहेंगी जिनसे वे परिचित हैं, और गलती करने की संभावना कम है, जबकि निवेश को हमेशा कई नई चीजों और अनिश्चितताओं का सामना करना पड़ता है, और निवेशक बहुत होंगे बदलने के लिए आसान एक सट्टेबाज बनें, ताकि जोखिम लेने के लिए जो कि नहीं लिया जाना चाहिए, और सट्टेबाज को असली निवेशक बनने में अधिक समय लग सकता है। निवेश और अटकलें वास्तव में बहुत अलग खेल हैं, लेकिन वे बहुत समान दिखते हैं।

Related Post